नया साल मनाकर लौटे अनन्या-ईशान, एयरपोर्ट पर दिखे साथ

 


मुंबई। शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने राजस्थान के रणथम्भौर गए थे। कपल रविवार रात को वहां से मुंबई लौटा। बता दें कि न्यू ईयर के जश्न के लिए दोनों ने मुंबई से अलग-अलग उड़ान भरी थी, लेकिन वेकेशन से दोनों साथ में वापस आते हुए स्पॉट किए गए। दोनों को इस तरह साथ में देखकर लग रहा है कि कपल जल्द ही अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर देगा। एयरपोर्ट पर साथ दिखे अनन्या-ईशान..

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद अनन्या पांडे और ईशान खट्टर 2 जनवरी को मुंबई लौटे। कपल को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया। इस दौरान अनन्या व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस के साथ ब्लैक बूट्स में दिखाई दीं, वहीं ईशान खट्टर विंटर आउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें उनके रणथंभौर वेकेशन की हैं। अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के बीच की नजदीकियां फिल्म ‘खाली पीली’ के दौरान बढ़ी थीं और तभी से दोनों के डेट करने की खबरें आ रही हैं। 30 अक्टूबर 2021 को अनन्या पांडे के बर्थडे पर ईशान खट्टर ने उनकी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जो उनके मालदीव वेकेशन की थीं। इन तस्वीरों के साथ ईशान ने कैप्शन में लिखा था- हैप्पी केक डे, एनी पाणिनी। सच्चाई, ताकत और प्यार हमेशा आपके साथ रहे।

पिछले साल जनवरी, 2021 में नए साल के मौके पर अनन्या पांडे मालदीव्स गई थीं। यहां से उन्होंने न्यू ईयर का वेलकम करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो बिकिनी में नजर आई थीं। इस वेकेशन पर भी ईशान खट्टर अनन्या के साथ ही थे। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आई थीं। बता दें कि अनन्या पांडे ने 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ थी। इसमें उनके अपोजिट तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ ने भी लीड रोल प्ले किया था। मूवी को धर्मा प्रोडक्शन के तहत करण जौहर ने बनाया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे फिल्म लाइगर में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ भी नजर आएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper