नर्स बनना चाहती थीं सनी लियोनी, लेकिन एक दिन हुआ कुछ ऐसा की बन गई पॉर्न स्टार

मुंबई: सनी लियोनी ने पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड कलाकार बनने का सफर तय करने के दौरान लंबा संघर्ष किया है। कनाडा के ओंटारिया में 13 मई 1981 को जन्‍मीं सनी का असल नाम कुछ और है। उनके पिता पंजाबी सिख हैं। उनका जन्‍म तिब्‍बत में हुआ था। वह काफी वक्‍त दिल्‍ली में भी रहे। सनी की मां हिमाचल प्रदेश के सिरमौर की रहने वाली हैं। माता-पिता ने सनी का नाम करनजीत कौर वोहरा रखा था।

जब करनजीत कौर वोहरा की उम्र 13 साल थी, तभी उनका पूरा परिवार कनाडा से अमेरिका के कैलिफोर्निया जाकर बस गया। सनी की बाकी पढ़ाई कैलिफोर्निया में हुई। यहीं वह पोर्न स्‍टार भी बनीं। हालांकि, वह बनना कुछ और चाहती थीं। करनजीत नर्स बनना चाहती थीं। वह नर्सों के काम से बेहद प्रभावित थीं। उसे डॉक्‍टर के काम से भी ज्‍यादा अहम मानती थीं।

सेवाभाव के चलते वह नर्स बनना चाहती थीं। इसके लिए पैडियाट्रिक नर्सिंग का कोर्स भी किया। जब वह कोर्स कर रही थीं, तभी उनके साथ कोर्स कर रही एक लड़की ने उन्‍हें मॉडलिंग की सलाह दे डाली। उसने लेंस मैगजीन के फोटाेग्राफर से उनकी मुलाकात भी करवा दी। इस मुलाकात में ही करनजीत के सनी लियोनी और पोर्न स्‍टार बनने की नींव पड़ गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper