नवजोत के बचाव में आए पूर्व रेल मंत्री बंसल, बोले हादसे के लिए वह जिम्मेदार नहीं

नई दिल्ली: दशहरे के दिन अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के बाद पूरा देश शोक में डूब गया है। हादसे के समय मौके पर मौजूद पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को लोग हादसे के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल नवजोत कौर के बचाव में सामने आए हैं।

पवन बंसल ने कहा जो भी हुआ वह बेहद दुखदायी है। यह भयानक हादसा कैसे हुआ, इस बारे में फिलहाल कुछ भी कह पाना संभव नहीं है। मीडिया रिपोर्टों से मुझे पता चला कि रेलवे ट्रैक पर मौजूद लोग ट्रेन आने पर भागे और यह हादसा हो गया। लोग कह रहे हैं कि मंत्री की पत्नी वहां मौजूद थी लेकिन मौजूदगी के आधार पर उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। हादसे की जांच हो रही है, हादसा कैसे हुआ यह जांच के बाद पता चल जाएगा। इसमें एक चीज होनी चाहिए थी कि प्रशासन को रेलवे को इंफॉर्म करना चाहिए था।

आरोपों से घिरीं मंत्री नवजोत कौर ने बताया कि मैं घायलों की मदद कर रही थी। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रावण दहन कार्यक्रम के दौरान डॉ. नवजोत कौर मंच पर मौजूद थीं, लेकिन घटना की जानकारी मिलते ही वह वहां से निकल गईं। कुछ लोग यह आरोप भी लगा रहे हैं कि नवजोत कौर के कार्यक्रम में देरी से पहुंचने की वजह से यह हादसा हुआ है। स्थानीय लोगों ने नवजोत कौर के खिलाफ नारेबाजी की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper