नवरात्रो के साथ बन रहा शुभसंयोग, मातारानी की कृपा से इन 5 राशियों को होगी अपार धन संपत्ति की प्राप्ति

कन्या मेष कुम्भ वृश्चिक और कर्क राशि 

आज धन से संबंधित काम आपको सफलता दिलाएंगे। यदि आपने बहुत समय और ऊर्जा के साथ कुछ किया है, तो आप इसका पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। जो भी आप लंबे समय से कह रहे हैं, आप उसे डालने की ओर बढ़ेंगे। बहुत जटिल मामले को सुलझाने में सफल रहेंगे। छात्रों के सामने चुनौती का समय आ रहा है।

पढ़ाई पर विशेष ध्यान देना होगा और मन को परेशान होने से बचाना होगा। आज आपके समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा। फैसला लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार अवश्य कर लें। बड़े कार्यों के लिए आज का दिन शुभ है। करियर संबंधी निर्णय स्वयं लें, बाद में आपको लाभ मिलेगा। यदि आप अपनी चीजों का ध्यान नहीं रखते हैं, तो वे खो जाने या चोरी होने की संभावना है।

माता-पिता की मदद से आप आर्थिक संकट से बाहर निकल पाएंगे। यह दिन आपके सामान्य विवाहित जीवन से कुछ अलग होने वाला है। आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा। खान-पान का ध्यान रखें। रोजगार के बारे में चल रही बातचीत एक नाजुक दौर में है, धैर्य रखें और बहुत समझदारी से कदम उठाएं।

आपके लिए क्या शौक था, यह भी पैसा कमाने का एक तरीका बन सकता है, लेकिन साथ ही पैसा पाने का कोई भी पुराना और विश्वसनीय साधन धीरे-धीरे अपना स्थान बदल देगा। सहकर्मियों और जूनियर्स के कारण चिंता और तनाव के क्षण हो सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper