नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे सिटी ऑफ ड्रीम्ज़ के कलाकार

लखनऊ: जैसे कि क्रिमिनल जस्टिस को एक शानदार शो के रूप में बहुत सफलता प्राप्त हुई है, हॉटस्टार ने इसी तरह अपने अगले हॉटस्टार स्पेशल शो, सिटी ऑफ ड्रीम्ज़’ के ट्रेलर को लॉन्च किया है। यह एक राजनीतिक रोमांच है और इसे एप्लॉज़ इंटरटेंटमेंट द्वारा सह-निर्मित और कुकुनूर मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। पूर्णिमा गायकवाड़ की भूमिका निभा रही प्रिय बापट व एजाज़ खान जो कि सब इंस्पेक्टर वासिम खान की भूमिका में हैं अपने नये शो सिटी ऑफ ड्रीम्ज़ के प्रचार के लिए लखनऊ पहुँचे।

मशहूर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डाईरेक्टर नागेश कुकुनूर द्वारा डाईरेक्ट किया गया सिटी ऑफ ड्रीम्ज़ एक 10 हिस्सों की सिरीज़ है जिसमें नेशनल फिल्म अवार्ड विजेता अतुल कुलकर्णी और सचिन पिलगओंकर, मशहूर टीवी और फिल्म एक्टर प्रिया बापट और एजाज़ खान और मशहूर मराठी फिल्म एक्टर सिद्धार्थ चांदेकर द्वारा अहम भूमिका निभाई जा रही है। इस सिरीज़ को नागेश कुकुनूर और रोहित बनावलिकर द्वारा लिखा गया है। इस सिरीज़ में देखे जाने वाले अन्य मशहूर अदाकारों में उदय टिकेकर, पव्लीन गुजराल, गीतिका त्यागी, शिशिर शर्मा, संदीप कुलकर्णी, विश्वास किनी, अमृत बागची और फ्लोरा सैनी शामिल होंगे।

मुंबई में भारतीय राजनीती और चुनावों के माहौल को पेश करते हुए यह शो एक भाई-बहन- पूर्णिमा और आशीष गायकवाड़ के सफर को और सत्ता के लिए उनकी भूख को दर्शाता है। यह भाई बहन अपने पिता की विरासत के असल वारिस बनने के लिए एक दुसरे का विरोध करने से पीछे नहीं हटेंगे। क्या यह बेटा होगा जो बहुत से लोग सोचते हैं कि एक असली वारिस है और जिसने हमेशा राजनितिक अभियानों में उनका साथ दिया है, या यह एक बेटी होगी जो एक ऐसी स्मार्ट और शक्तिशाली औरत है जो पुरुष प्रधान समाज में खुद को साबित करना चाहती है? इस शो में बहुत से किरदार और भी होंगे जिनमें से हर एक का एक गुप्त एजेंडा होगा और यह कहानी को और रोमाँचक बना देंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper