नवी मुंबई में एक अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

मुंबई: नवी मुंबई के सेक्टर-44 नेरुल सीवुड्स स्थित हाई राइज अपार्टमेंट्स बिल्डिंग में शनिवार को भीषण आग लग गई। इस घटना के बाद बिल्डिंग में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना के बाद आननफानन दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।

दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए लगातार मशक्कत कर रहे हैं। भीषण आग की वजह से दमकलकर्मियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आग की वजह से धुएं का गुबार आसमान की तरफ बढ़ रहा है।

इससे पहले काला चौकी इलाके के अभ्युदय नगर में स्थित मिलान इंडस्ट्रियल एस्टेट में शुक्रवार की रात भीषण आग लग गई। आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। घटनास्थल पर पांच फायर टेंडर, एक एंबुलेंस और एक क्विक रिस्पॉन्स वाहन मौजूद है। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। हादसे में अभी किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper