नहीं झेल पाई एक विधवा आर्थिक तंगी की मार, 3 बच्चों को मारकर की खुदकुशी, क्षेत्र में सनसनी

प्रयागराज: प्रयागराज के ओसावा दाउदपुर हंडिया में विधवा महिला ने अपनी दो बेटियों व एक बेटे के साथ खुदकुशी कर ली। चार लोगों की एक साथ मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक तीन साल पहले पति की डेंगू से मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था जिसके चलते महिला ने यह कदम उठाया है।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक परिवार के चार लोग सुबह अपने घर में मृत पाए गए। मृतकों में महिला, उसकी दो बेटी व एक बेटा शामिल है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है। यह मामला गंगापार के दाउदपुर हंडिया का है। पुलिस आत्महत्या-हत्या दोनों पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है। गांव में तनाव की स्थिति है।

हंडिया थाना अलाके के ओसावा दाऊदपुर गांव निवासी मंजू देवी (40 साल) के पति रमेश चंद्र की तीन साल पहले डेंगू के चपेट में आकर मौत हो गई थी। मंजू की दो बेटी व एक बेटा था। जिनमें प्रिया (10 साल), अन्नू (6 साल) और ऋतिक (3 साल) शामिल हैं। पति की मौत के बाद महिला बीड़ी बनाकर बच्चों का भरण पोषण कर रही थी। परिवार में सास, ससुर और देवर रहते हैं। सुबह सभी अपने बिस्तर पर मृत पाए गए।

ग्रामीणों की सूचना पर हंडिया कोतवाली के अलावा सीओ, एसपी गंगापार और एसएसपी पहुंचे हैं। विधायक हंडिया हकीमलाल बिन्द, एसडीएम सुभाष चंद भी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम, डाग स्क्वायड और क्राइम ब्रांच को बुलाया गया है। जांच पड़ताल करके पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper