नहीं मिला तेंदुआ, तलाश जारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट में तेंदुआ देखे जाने की सूचना के बाद वन विभाग टीम क्षेत्र में लगातार काम्बिंग कर रही है। सोमवार को भी वन विभाग की तीन टीमें चिनहट इलाके में खाक छानती रही। इस बीच गणोशपुर रहमान के अस्था नगर में तेंदुआ देखे जाने की अफवाह उड़ी और वन विभाग की टीम तत्काल मौके पर रवाना हुई लेकिन टीम को यह सूचना फर्जी मिली।

इस अफवाह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। चिनहट इलाके में गुरुवार की शाम तेंदुआ देखा गया था। जुग्गौर गांव के समीप गोहलिया गांव व गोयल अपार्टमेंट के पास तेंदुए की दस्तक से क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है। सोमवार को पांचवें दिन भी वन विभाग की टीम को कोई सफलता नहीं मिली।

सोमवार को वन विभाग की टीम ने तेंदुआ पकड़ने के लिए एक बार भी से पिंजड़े की लोकेशन बदली और पिंजड़े के उपर घास-फूस डालकर उसमें मांस का टूकड़ा डाल दिया। वन विभाग की तीन टीमें कथित तेंदुए को पड़कने के लिये काफी प्रयास कर रही है पर अभी तक टीम को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper