नागफनी के पास भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

बसरूर: छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के बसरूर पुलिस थाना के अंतर्गत नागफनी के पास एक सड़क हादसा हो गया है जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। यह जानकारी दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने दी। मृतकों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक रोड हादसा शायद कार की गति काफी तेज होने की वजह से हुआ है, फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में ही सीआरपीएफ जवानों ने नक्सलियों के बनाए गए शहीद स्मारक को विस्फोट से ध्वस्त कर दिया था, इस इमारत को मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की याद में बनाया गया था, घटना सुकमा-दंतेवाड़ा बॉर्डर के बेनपल्ली गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, सुकमा-दंतेवाड़ा बॉर्डर पर कोंडासावली के आगे बेनपल्ली गांव के आसपास जंगलों में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। साथ ही यह भी जानकारी आई थी कि वहां नक्सली कैडर में नई भर्ती के लिए एकत्र हुए हैं। इसके लिए सुकमा और दंतेवाड़ा दोनों ओर से जवान घेराबंदी के लिए पहुंचे थे। हालांकि वहां पर पहुंचने से पहले नक्सली भाग निकले लेकिन जवानों ने नक्सलियों के बनाए गए शहीद स्मारक को ध्वस्त कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper