नामांकन से पहले अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू और चन्नी पर साधा निशाना, CM चेहरे पर कही ये बात

नई दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के मद्देनजर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi)और कांग्रेस (Congress) से बगावत कर अपनी पार्टी बना चुके कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) आज नामांकन दाखिल करेंगे। अब नामांकन से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) और सीएम चन्नी पर निशाना साधा है। साथ ही बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद उनकी पार्टी की तरफ से सीएम का चेहरा कौन होगा इसे लेकर भी स्थिति साफ कर दी है।

ज्ञात हो कि पंजाब लोक कांग्रेस के चीफ कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सभी जानते हैं कि चन्नी की लड़ाई सिद्धू के साथ है, तो वे लड़ते रहें। किसी को घबराहट होती है तभी वो और किसी सीट से लड़ता है। पंजाब को सुरक्षित सरकार की ज़रुरत है। मुख्यमंत्री चेहरे पर अभी फैसला नहीं हुआ है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू की पोजीशन कमज़ोर हो गई है जो पहले थी वो नहीं रही है। मंत्री बनना और मुख्यमंत्री बनना दोनों अलग है…एक मंत्रालय चलाना अलग है और सरकार चलाना अलग, चन्नी की एक लीमिट है और वो उस लीमिट तक पहुंच चुका है, वे उससे ज्यादा नहीं जा सकता।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper