नाम बदलकर फेसबुक पर की दोस्ती, फिर महिला और उसकी बेटी की हत्या कर घर में दबा दी

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में 3 महीने से लापता मां-बेटी के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। धर्म का भेद खुलने और शादी का दबाव बढ़ने पर प्रेमी शमशाद उर्फ अमित गुर्जर ने प्रिया और उसकी मासूम बेटी कशिश की हत्या कर दी। दोनों के शवों को अपने घर के आंगन में गड्ढा खोदकर दबा दिया। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि हत्यारोपी शमशाद पुलिस कस्टडी से फरार हो गया जिसके बाद पुलिस-पीएसी आरोपी का घर तोड़ने पहुंची है। मेरठ के मोदी नगर निवासी प्रिया की करीब 12 साल पहले एक युवक से शादी हुई थी। 2 साल बाद ही दोनों में तलाक हो गया। इसके बाद प्रिया अपनी मासूम बेटी के साथ मोदीनगर में चंचल के मकान में किराए पर रहने लगी और वहीं ब्यूटी पार्लर खोल लिया। करीब 5 साल पहले प्रिया की फेसबुक पर अमित गुर्जर नामक युवक से दोस्ती हुई। दोनों में प्यार हो गया।

कथित अमित गुर्जर के बुलावे पर वह बच्ची समेत मेरठ स्थित कांशीराम आवासीय कॉलोनी में रहने लगी। करीब 2 साल पहले प्रिया को पता चला कि उसका प्रेमी अमित गुर्जर नहीं बल्कि शमशाद है। इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। पहले से शादीशुदा शमशाद प्रिया से भी शादी करने का झांसा दे रहा था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 28 मार्च 2020 को प्रिया और उसकी बेटी कशिश संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

14 जुलाई को चंचल ने दोनों के अपहरण का मुकदमा शमशाद के खिलाफ दर्ज कराया। पुलिस ने शमशाद को हिरासत में लिया तो उसने हत्या करना कबूल किया। आरोपी की निशानदेही पर मंगलवार देर रात करीब तीन बजे पुलिस ने शमशाद के घर के आंगन में दबी दोनों लाश बरामद कर ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper