निजी स्कूलों की सामूहिक धमकी, 10 जुलाई तक फीस नहीं भरी तो काट देंगे बच्चों का नाम

भिवानी: हरियाणा के दादरी में निजी स्कूलों ने चेतावनी दी है कि 10 जुलाई तक फीस नहीं जमा करने वाले बच्चों की ऑनलाइन कक्षाएं बंद कर दी जाएंगी और उनके नाम स्कूल से काट दिए जाएंगे। साथ ही कोई दूसरा निजी स्कूल ऐसे बच्चों का दाखिला भी नहीं करेगा। निजी स्कूल संचालकों की दादरी में हुई बैठक में फैसला किया गया है कि उनकी मांगों पर विचार नहीं होने पर आंदोलन की शुरूआत की जाएगी।

दादरी के एक निजी स्कूल में प्राइवेट स्कूल वेलफेयर असोसिएशन के जिला अध्यक्ष इंद्रजीत फोगाट की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में निजी स्कूल संचालकों ने अभिभावकों से बच्चों की ट्यूशन फीस देने का आग्रह किया। साथ ही सरकार से भी मांग की है कि ऐसा आदेश जारी करें ताकि बच्चों की ट्यूशन फीस समय पर मिल सकें और स्कूल संचालकों के लगातार हो रहे खर्चे और शिक्षकों के वेतन समेत अन्य पेमेंट किए जा सकें।

उन्होंने कहा कि सरकार अगर निजी स्कूलों का सहयोग न करेगी तो सभी स्कूल मिलकर 10 जुलाई के बाद से फीस जमा नहीं करवाने वाले बच्चों की ऑनलाइन कक्षाएं पूरी तरह बंद कर देंगे। उन्होंने कहा कि 10 जुलाई तक अगर अभिभावक फीस जमा नहीं करवाते हैं तो सभी स्कूल ऐसे बच्चों का सामूहिक रूप से स्कूलों से नाम काट देंगे।

निजी स्कूलों ने सरकार को चेतावनी दी कि 10 जुलाई के बाद प्रदेश भर में बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper