नीतीश ने ट्विटर पर फिर किया लालू पर प्रहार

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट के जरिये लालू पर लगातार तीसरे दिन फिर प्रहार करते हुए कहा ‎कि भ्रष्टाचार शिष्टाचार है। उसके खिलाफ कार्रवाई अनाचार है? नीतीश ने ट्वीट किया था जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है।

27 फरवरी को लालू द्वारा अपने सुरक्षा कवर जेड प्लस श्रेणी से घटाकर जेड श्रेणी किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उन पर की गयी टिप्पणी को लेकर लालू पर प्रहार करते हुए कल नीतीश ने कहा था। राज्य सरकार द्वारा जेड प्लस और एसएसजी की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से एनएसजी और सीआरपीएक के सैंकड़ों सुरक्षाकर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता और साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है।

उल्लेखनीय है कि लालू ने अपने सुरक्षा कवर जेड प्लस श्रेणी से घटाकर जेड श्रेणी किए जाने को केंद्र सरकार की कथित साजिश करार देते हुए 26 नवंबर को कहा था कि उनके साथ अगर कोई घटना घटती है तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper