नीतीश ने लालू के वार्ड में करवाई छापेमारी, तेज प्रताप को मिली जान से मारने की धमकी

रांची: चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के वार्ड में मंगलवार को फिर पुलिस ने रेड की। बताया जा रहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शिकायत पर यह कार्यवाही की गई। सिटी एसपी और सदर डीएसपी की अगुआई में पुलिस बल ने रिम्‍स में लालू के पेइंग वार्ड की घंटेभर गहन तलाशी ली।

इस दौरान पूरे वार्ड को खंगाला गया, लेकिन इस दौरान कहीं से न मोबाइल मिला, न कोई आपत्तिजनक सामान ही बरामद किया गया। जिक्रयोग है कि नीतीश कुमार ने कहा था कि लालू रिम्स में जेल की अभिरक्षा में रहते हुए मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर राजनीति कर रहे हैं।

तेजप्रताप को जान से मारने की धमकी

इस बीच तेज प्रताप ने हत्या की धमकी देने के आरोप में एक राजद नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उनके निजी सचिव सृजन स्वराज के मोबाइल पर कॉल कर हत्या की धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने खुद को गोह का छात्र राजद अध्यक्ष बताया। इस संबंध में उन्होंने पटना के सचिवालय थाना में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper