नुसरत जहां को लेकर पति निखिल का बड़ा दावा

नई दिल्ली: तृणमूल सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले साल उन्होंने पति निखिल जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुलासा किया था कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। तब उन्होंने कहा था कि तुर्की में हुई उनकी शादी देश में अमान्य है, इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता।

लेकिन अब निखिल जैन ने शादीशुदा जीवन, खुद और परिवार पर लगाए गए नुसरत जहां के आरोपों पर बयान जारी किया है। करीब एक पेज के इस बयान में उन्होंने कहा कि विवाद के कुछ दिन बाद ही नुसरत का रुख बदल गया और वह देश में शादी रजिस्टर कराने से हमेशा मना करती रहीं। निखिल ने लिखा-‘मैंने नुसरत को पूरे दिल से खुशी के साथ अपनाया, वर्ष 2019 में तुर्की में शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन दिया था, हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे और समाज को इसी रूप में अपना परिचय दिया।’

वह आगे कहते हैं कि मैंने नुसरत के लिए बिना किसी लालच के सब कुछ किया। लेकिन विवाह के कुछ समय बाद मेरे प्रति नुसरत के व्यवहार में बदलाव आने शुरू हो गए, वह 5 नवंबर 2020 को अपना बैग और सामान लेकर अलग फ्लैट में शिफ्ट हो गईं,उसके बाद से हम दोनों साथ नहीं रहे। नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाया है कि वह अलग होने के बाद भी गैर कानूनी तरीके से उनके बैंक अकाउंट से पैसे निकालते रहे। नुसरत ने कहा है कि उन्होंने बैंक वालों से बात कर ली है और पुलिस में इसकी शिकायत करेंगी।

उन्होंने कहा-निखिल ने बगैर मेरी अनुमति के मेरे पैसों के साथ हेराफेरी की है, जल्द ही इसका सबूत दूंगी। नुसरत ने बताया कि निखिल ने उनके माता-पिता और रिश्तेदारों की तरफ से दी गई ज्वैलरी अपने कब्जे में रखी है। सोशल मीडिया पर सक्रिय नुसरत ने अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper