नुसरत भरूचा की सीरीज में नजर आएंगे कोविड डॉक्टर

मुंबई: अभिनेत्री नुसरत भरुचा जल्द ही एक वर्चुअल सीरीज शुरू करेंगी, जहां वह उन डॉक्टरों से बात करती नजर आएंगी जो घातक कोरोनावायरस से मरीजों को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। नुसरत ने कहा, “उनसे बात करके, मैं उन्हें महसूस कराना चाहती हूं कि वे अकेले नहीं हैं। वह जो भी हमारे लिए कर रहे हैं हम उसके लिए बहुत आभारी हैं। यदि ऐसा कहकर मैं किसी भी तरह से उनका समर्थन दे सकती हूं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगी। उनका भी परिवार है, फिर भी ऐसे मुश्किल समय में वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए खड़े हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “निश्चित रूप से सह प्रयास मजेदार है, यह चीजें उन लोगों को थोड़ी और खुशी देंगी और हमेशा उनके साथ रहेंगी। मैं बस उनके सामने जाउंगी और उस पर बात करूंगी जो वे करना चाहते हैं। मैं उन्हें उस समय बेहतर महसूस कराना चाहती हूं और इस समय वे जिन चीजों से गुजर रहे हैं उससे उन्हें एक छोटा सा ब्रेक दूंगी।”

काम को लेकर बात करें तो नुसरत मराठी हॉरर फिल्म ‘लापाचापी’ के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगी। वह ‘छलांग’ में राजकुमार राव के साथ भी नजर आएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper