नूपुर के समर्थक को धमकी देने के आरोप में यूपी में 3 गिरफ्तार

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के एक समर्थक को कथित रूप से धमकाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शिकायतकर्ता ने नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए एक सोशल मीडिया स्टेटस अपलोड किया था, जिसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

अधिकारियों ने बताया कि तीनों आरोपी पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में हैं। अतिरिक्त एसपी सागर जैन ने कहा, “आरोपी- मोहम्मद फैजान, शाहनवाज आलम और दानिश ने नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए शिकायतकर्ता निर्मल कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने कथित तौर पर कहा कि निर्मल को उदयपुर और अमरावती में मारे गए लोगों के समान भाग्य का सामना करना पड़ेगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper