नृशंसता की सारी हदें पार, महिला ने दो साल के मासूम को पटक-पटककर मार डाला

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर में मामूली झगड़े के चलते एक महिला ने नृशंसता की सारी हदें पार कर दीं। पड़ोसी महिला के साथ हुए मामूली से झगड़े के चलते आरोपी महिला 2 साल के बच्चे को अगवा कर अपने घर के अंदर ले आई और पीट-पीट कर मासूम की हत्या की। उत्तम नगर मोहन गॉर्डन इलाके में रहने वाली आरोपी महिला ने बच्चे की हत्या कर शव को बोरे में भर घर के अंदर ही छिपा दिया था।

पीड़ित परिवार ने जब बच्चे को ढूंढना शुरू किया तो मासूम बच्चे का शव आरोपी महिला के घर से मिला। फिलहाल उत्तम नगर थाना पुलिस ने मासूम बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को पीड़ित परिजनों के हवाले कर दिया है और आरोपी महिला 35 वर्षीय दीपू गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 2 साल का मासूम निखिल अब इस दुनिया में नहीं रहा। उसकी हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाली एक ऐसी महिला है, जिसे निखिल आंटी कहकर बुलाता था। निखिल अपनी हत्यारिन के तीन छोटे बच्चों के साथ खेलता भी था, लेकिन एक मामूली घरेलू झगड़े के चलते उसकी उसी प्यारी आंटी ने उसका जीवन छीन लिया है। एक ही बिल्डिंग की दो अलग-अलग मंजिलों पर रहने वाले परिवारों में बच्चों के खेलने को लेकर दो दिन पहले मामूली झगड़ा हुआ था।

इस मामूली से झगड़े ने दूसरी मंजिल पर रहने वाली आरोपी महिला दीपू गुप्ता के मन में बदला लेने की आग इतनी भड़का दी कि वह पहली मंजिल पर रहने वाली पड़ोसन के सोते हुए बच्चे को घर से किडनैप कर लाई। इसके बाद उसने अपने घर के अंदर उस मासूम को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। पीड़ित परिवार के लोगों को जब समझ आया कि सोता हुआ बच्चा अचानक गायब हो गया है तो वे बदहवास हो चारों तरफ उसे ढूंढने लगे। पीड़ित परिवार के सदस्यों को शक हुआ तो उन्होंने आरोपी महिला से पूछताछ की और जबरदस्ती उसके घर की तलाशी ली।

तलाशी के दौरान परिवार को मासूम बच्चे का शव आरोपी महिला के घर के अंदर ही बोरे में भरकर कपड़ों के नीचे छिपाकर रखा हुआ मिला। पीड़ित परिवार फौरन बच्चे को लेकर हॉस्पिटल गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर उन्हें चिकित्सकों ने बताया कि मासूम की पहले ही मौत हो चुकी है। इसके बाद पीड़ित परिवार के सदस्यों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper