नेपाल की इन अभिनेत्रियों को अभी भी लोग भारतीय समझते है – नंबर 1 तो रह चुकी है अपने समय की टॉप एक्ट्रेस!

आज हम आपको इन 3 अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे जो मूल रूप से तो नेपाल की रहने वाली है। लेकिन लोग इन्हें भारतीय ही समझते है। बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियाँ है जो अलग-अलग जगहों से आयी है। इन अभिनेत्रियों ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दुनिया को अपना दीवाना बना दिया है। साथ ही फ़िल्मी दुनिया में भी बहुत नाम कमाया है।

इन्हीं में से कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी है जो है तो नेपाल की लेकिन लोगो को लगता है की यह भारतीय अभिनेत्रियाँ है। शायद इनका भारतीय दिखना भी यह एक वजह हो सकती है। इनमें से कुछ ने बॉलीवुड में भी काम किया है। और लोगो ने इनके काम को पसंद भी किया है। तो चलिए जानते है, अब इनके बारे में।

#1. मनीषा कोइराला

यह अभिनेत्री मूल रूप से नेपाल की है। लेकिन लोगों को लगता है की यह भारतीय है। मनीषा कोइराला ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है। जिन्हें लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद भी किया है ।यह अभिनेत्री खूबसूरत होने के साथ ही बेहतरीन एक्ट्रेस भी है। जिनकी एक्टिंग लोगो को काफी पसंद आती है। इन्हें भारत की टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

#2. निशा अधिकारी

यह सिर्फ नेपाल की ही नहीं बल्कि भारत के लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी है। इस अभिनेत्री ने फिल्मों व धारावाहिक सीरियल में काम किया है। 2010 में रिलीज़ उनकी पहली फिल्म “फर्स्ट लव” से वह काफी फेमस हुई। इन्हें भी लोग भारतीय ही समझते है।

#3. सृष्टि श्रेष्ठा

यह अभिनेत्री 2012 में मिस नेपाल वर्ल्ड भी रह चुकी है। सृष्टि श्रेष्ठा नेपाल की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। इनका नाम नेपाल की ग्लैमरस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। इनकी खूबसूरती और अदाओं के लोग बहुत ज्यादा दीवाने है। तथा लोग इन्हें भी भारतीय ही समझते है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper