नेहा कक्कड़ ने बताया- 25 की उम्र में शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत सिंह, फिर ऐसे बनी बात

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बाद हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपनी पहली मुलाकात और लव स्टोरी स्टोरी को लेकर कई किस्से शेयर किए। शो में नेहा ने बताया कि शुरुआत में रोहनप्रीत शादी नहीं करना चाहते थे लेकिन बाद में वह तैयार हो गए।

द कपिल शर्मा शो में नेहा ने बताया कि वह शादी करना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि वह सक्सेसफुल हैं और उनके पास सबकुछ हैं तो ऐसे में वह रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहती थीं, लेकिन रोहनप्रीत शादी के लिए तैयार नहीं थे। नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत सिंह ने उनसे कहा कि वह अभी सिर्फ 25 साल के हैं और वह शादी नहीं करना चाहते हैं।

फिर एक दिन रोहनप्रीत से नेहा कहा कि वह उनके बिना नहीं रह सकते हैं, चलो शादी कर लेते हैं। रोहनप्रीत ने ड्रिंक की हुई थी तो नेहा को लगा कि वह अगले दिन इस बात को भूल जाएंगे। नेहा ने आगे बताया कि वह दूसरे शूट के लिए चंडीगढ़ पहुंचीं। रोहनप्रीत होटल में आए और उन्हें शादी की बात फिर याद दिलाई। इसके बाद नेहा ने रोहनप्रीत से कहा कि मेरी मां से मिलो।

नेहा ने बताया कि उनकी मां को रोहनप्रीत की स्माइल बहुत अच्छी लगी थी। उन्होंने आगे कहा कि उनके और रोहनप्रीत के पैरेंट्स ने उनकी शादी को लेकर कोई ऑब्जेक्शन नहीं था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper