नोएडा पुलिस ने महिलाओं के वेश में ड्रग्स बेचने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया

नोएडा। महिला के कपड़े पहनकर ड्रग्स बेचने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। आरोपियों की पहचान कमल (30) और अतुल (32) के रूप में हुई है, दोनों उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के गांव सखी के निवासी हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बीटा 2 थाने के इंस्पेक्टर अमित कुमार ने आईएएनएस को बताया, “हमें कुछ लोगों के महिलाओं के वेश में ड्रग्स बेचने के बारे में सूचना मिली थी।”

उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर छापेमारी की गई और दोनों को पी-3 चौराहे के पास से पकड़ा गया।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने कमल के कब्जे से 1.5 किलो मादक पदार्थ – 800 ग्राम गांजा बरामद किया है, जबकि अतुल के कब्जे से 700 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

तदनुसार, पुलिस ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट की धारा 8 और 20 के तहत मामला दर्ज किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper