नोएडा में तेज रफ्तार बाइक पर अचानक खो बैठे कंट्रोल, वीभत्स हादसे में दो लॉ स्टूडेंट की मौत, सदमे में परिवार

नोएडा। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Noida-Greater Noida Expressway) की सर्विस लेन पर ट्रक से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में लॉ की पढ़ाई कर रहे दो छात्रों की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हरियाणा और गुजरात के रहने वाले थे दोनों
नोएडा पुलिस के मुताबिक छात्रों की पहचान हरियाणा के पानीपत निवासी अक्षित भटनागर (23) और गुजरात के अहमदाबाद निवासी जय सिंह चौहान (24) के रूप में हुई है। दोनों ग्रेटर नोएडा के एक निजी लॉ कॉलेज में अंतिम वर्ष के छात्र थे। बताया गया है कि वह अपने संस्थान जा रहे थे। तभी हादसा हो गया।

ओवरटेकिंग के चक्कर में हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि दोनों छात्र पिछले चार साल से दिल्ली के लाजपत नगर में किराए पर फ्लैट में साथ रहते थे। रोजाना बाइक से अपने कॉलेज जाते थे। थाना सेक्टर-142 पुलिस की ओर से बताया गया है कि एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में यह हादसा हुआ है। प्रारंभिक जांच से पता चला है, छात्र बाइक पर थे। उन्होंने तेज गति से एक कार को ओवरटेक किया। इसी दौरान बाइक चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक से टकरा गया।

असाइनमेंट जमा करने जा रहे थे दोनों
थाना प्रभारी ने बताया कि राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। वाहन नंबर और अन्य पहचान पत्रों से दोनों छात्रों के परिवार वालों को जानकारी दी गई थी। वहीं छात्रों के दोस्तों ने बताया कि वह असाइनमेंट जमा करने के लिए कॉलेज जा रहे थे। पुलिस की ओर से बताया गया है कि बाइक पर एक ने हेलमेट लगा रखा था, जबकि पीछे बैठे युवक ने नहीं लगाया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper