नोएडा सोसायटी मामले में फिर हुआ बवाल, एसएचओ निलंबित, 7 लोग गिरफ्तार

नोएडा । यहां के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रविवार रात कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के करीब 12 गुर्गे घुस गए और अभद्रता और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने वाली महिला के फ्लैट में जाकर धमकी देने लगे। शोर सुनकर सोसाइटी के लोग जुटे तो गुर्गो ने उनसे बदसलूकी करते हुए मारपीट कर दी। घटना की सूचना मिलते ही सोसाइटी के सैकड़ों लोग जमा हो गए सोसाइटी में 1 घंटे तक हंगामा होता रहा। अफरा-तफरी के बीच 5 आरोपी फरार हो गए, जबकि 7 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने लापरवाही के मामले में देर रात एसएचओ फेस टू सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी और उसकी अवैध संपत्तियों को जप्त किया जाएगा 1 से 2 दिनों में उस पर इनाम भी घोषित किया जाएगा।

रविवार देर रात हुए इस बवाल में मौके पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई, नोएडा के विधायक पंकज सिंह समेत कई अधिकारी पहुंच गए। लोगों को समझाया-बुझाया गया और बताया गया कि श्रीकांत त्यागी पर जल्द कड़ी कार्रवाई होगी।

नोएडा पुलिस दिल्ली से लेकर लखनऊ तक आरोपी श्रीकांत त्यागी की तलाश कर रही है। पुलिस की 12 टीमें 15 ठिकानों पर दबिश दे रही है। रविवार को पुलिस ने नोएडा, दिल्ली, लखनऊ, गाजियाबाद, मेरठ से लेकर अन्य शहरों में संभावित ठिकानों और दोस्तों और रिश्तेदारों के घरों को खंगालना शुरू किया, लेकिन श्रीकांत का कोई भी सुराग नहीं मिला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper