नोकिया जी50 5जी फोन को 6 अक्टूबर को लॉन्च कर सकता है एचएमडी ग्लोबल

नई दिल्ली: एचएमडी ग्लोबल, नोकिया फोन के गृह ने 6 अक्टूबर के लिए एक नए प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट सेट की पुष्टि की है। इवेंट के दौरान, स्मार्टफोन निर्माता कुछ नए फीचर्स से लैस स्मार्टफोन और साथ ही एक टैबलेट लॉन्च कर सकता है। जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर अफवाहें सच होती हैं तो हमें नोकिया जी 50 5जी स्मार्टफोन और टी20 एंड्रॉइड टैबलेट की शुरुआत को देखना चाहिए।

टैबलेट में 10.36-इंच डिस्प्ले, 4जीबी रैम, 64जीबी स्टोरेज, एक यूनीसोक प्रोसेसर होने की उम्मीद है, और यह वाई-फाई और 4जी वेरिएंट में उपलब्ध होगा। नोकिया टी20 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर भी चल सकता है और लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें 10वॉट का चार्जिग सपोर्ट भी होगा।

जी50 5जी में स्नैपड्रैगन 480 5जी चिपसेट के साथ 6.8 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले और 4,850 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है। आगामी नोकिया स्मार्टफोन ब्लू और मिडनाइट सन कलर ऑप्शन में आ सकता है और 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

नोकिया जी50 5जी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीद है, जिसमें कुछ टिप्सटर इस बात की पुष्टि करते हैं कि इसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में ‘नोकिया सी01 प्लस’ लॉन्च किया है, जो भारत में रिलायंस रिटेल लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी के साथ सी-सीरीज स्मार्टफोन्स का लैटेस्ट एडीशन है।

नोकिया सी01 प्लस भारत में सोमवार से ब्लू और पर्पल कलर वेरिएंट में 5,999 रुपये में प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और नोकियाडॉटकॉम पर उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन्स के संदर्भ में, नोकिया सी01 प्लस 5.45 इंच एचडी प्लस स्क्रीन के साथ ऊपर और नीचे मोटे बेजेल्स के साथ आता है। स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। पीछे की तरफ, इसमें 5 मेगापिक्सल का एचडीआर कैमरा है। दोनों कैमरों में डेडिकेटेड एलईडी फ्लैश है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper