नोरा फतेही ने पहनी ऐसी टाइट सिंड्रेला ड्रेस, की बार बार असहज होते नजर आईं, देखें वीडियो !

नोरा फतेही इन दिनों गुरु रंधावा के साथ अपने म्यूजिक वीडियो ‘नाच मेरी रानी…’ के प्रमोशन में बिजी हैं। नोरा अट्रेक्शन का पॉइंट बनी रहें, इसके लिए ट्रेंडी आउटफिट चुन रही हैं, हाल ही नोरा टाइट सिंड्रेला येलो फ्लोरल गाउन पहनकर बिग बॉस हाउस पहुंचीं। जहां उन्होंने अपने नए म्यूजिक वीडियो को प्रमोट किया।

नाच मेरी रानी सॉन्ग ने महज हफ्तेभर में 45 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। नोरा ने हाल ही इस सॉन्ग के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा, गुरु रंधावा, आपके साथ काम करना बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा है। नाच मेरी रानी… के लिए आपको बधाई। आपके साथ प्रमोशन के दौरान बहुत ही मजेदार अनुभव मिल रहे हैं। यह सिर्फ एक शुरुआत है।

 

नोरा ने अपने फैंस को भी थैंक्स कहा है। कनाडा मूल 28 साल की अभिनेत्री ने कम समय में ही बॉलीवुड में पहचान बना ली है। वे हिंदी, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘रोअर’ से की थी। नोरा को अपने आइटम नंबर्स से काफी प्रसिद्धि मिली है।

उन्होंने टेम्पर, बाहुबली, किक 2 जैसी फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं। पिछले साल वे बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट बनीं थी। उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि फिल्म सत्यमेव जयते के ‘दिलबर’ आइटम नंबर से मिली। यूट्यूब पर इस गाने को महज 24 घंटे में 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे। उन्होंने बाटला हाउस फिल्म के साकी-साकी से भी प्रसिद्धि मिली है। फिलहाल वे फिल्म भुज और स्ट्रीट डांसर 3 डी में बिजी हैं।

Source:- Hindi News24 online 

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper