नौकरी से निकाले जाने से नाराज नौकर ने की लूटपाट

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के सिविल लाइंस क्षेत्र में नाैकरी से निकाले जाने से खफा माली ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक चार्टर्ड अकाउंटेंट(सीए) के घर में लूटपाट की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि टीटीडीआई सिटी निवासी मुकेश मेहरोत्रा चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। उनके घर में नीरज नाम का युवक माली की नौकरी करता था।

कुछ समय पूर्व पूर्व नीरज को नौकरी से निकाल दिया गया था।मौके की तलाश में घात लगाए बैठे आरोपी नौकर नीरज बुधवार रात अपने एक साथी के साथ मुकेश मेहरोत्रा के घर पहुंचा। घर में नीचे मौजूद मुकेश की मां कमला मेहरोत्रा से बातचीत की और बाद में मुकेश की पत्नी रीना से चाकू के बल पर कानों के कुंडल, टॉप्स और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर रीना मेहरोत्रा के सिर में चाकू मारकर घायल कर दिया।

उन्होने बताया कि चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पुलिस को दी। थोड़ी देर बाद सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। घायल रीना मेहरोत्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फरार नौकर की तलाश की, लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चल सका।चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नौकर की तलाश की जा रही है।

बच्चा चोरी के शक में विक्षिप्त समेत चार को पीटा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper