नौशाद पर NSA लगाने की तैयारी, थूक लगा कर रोटी बनता आरोपी

मेरठ: सोशल मीडिया पर पिछले दिनों मेरठ का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बेंक्वेट हॉल में आयोजित शादी समारोह में एक शख्स थूक लगा कर रोटियां बनाते हुए देखा गया. इस शख्स की पहचान बाद में नौशाद के रूप में हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. मेरठ पुलिस ने अब नौशाद पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाने की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि नौशाद पर NSA लगाने के संबंध में फाइल तैयार कर जिलाधिकारी को भेज दी गई है यानी अब नौशाद पर NSA लगाने की तैयारी पूरी हो चुकी है.

मेरठ के SSP अजय साहनी ने बताया कि कुछ दिन पहले मेरठ में एक सीसीटीवी फुटेज मिली थी, जिसमें एक व्यक्ति खाना बना रहा था. जिसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया था. ये अत्यंत गंभीर प्रवृत्ति का मामला था और इसको लेकर पूरे जनपद में काफी रोष था. अब उस व्यक्ति के खिलाफ NSA की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है. NSA की कार्रवाई के लिए जो भी एक्ट के मुताबिक है, उस प्रक्रिया पर अमल सुनिश्चित किया जा रहा है.

रचना: राजीव कांत जैन

क्या था मामला?

सोशल मीडिया पर 20 फरवरी के आसपास वायरल हुए वीडियो को लेकर मेरठ हिंदू जागरण मंच ने दावा किया था कि 1 मिनट 5 सेकेंड का वीडियो मेरठ के मेडिकल थाने के तहत आने वाले इलाके में स्थित बैंक्वेट हाल में हुए शादी समारोह का था. ये वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू जागरण मंच ने वीडियो में दिख रहे शख्स की गिरफ्तारी की मांग की थी. साथ ही हर बैंक्वेट हॉल और मैरिज गार्डन में खाना पकाने वाली जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग भी की.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper