न्यूज पोर्टल ‘द लखनऊ ट्रिब्यून’ का उद्घाटन

लखनऊ। नवाबों के शहर लखनऊ में सोमवार को मकर संक्रांति के दिन दमदार खबरों और विचारों से लैस एक नए राष्ट्रीय न्यूज पोर्टल ‘द लखनऊ ट्रिब्यून’ का शुभारंभ हुआ। इस मौके पर आईएएस राज शेखर ने फीता काटकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

इसके बाद आईपीएस आरके श्रीवास्तव ने बटन दबाकर ‘द लखनऊ ट्रिब्यून’ न्यूज पोर्टल का और पीसीएस राजेश पाण्डेय ने ई-पेपर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर ‘ज्ञान दूध’ के एमडी जय अग्रवाल और मार्केटिंग हेड जेबी सिंह भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में आए विशेष अतिथियों का स्वागत ‘द लखनऊ ट्रिब्यून’ की टीम की ओर से केपी सिंह और दिनेश दीनू ने किया।

‘द लखनऊ ट्रिब्यून’ के संरक्षक रजनीश चोपड़ा ने सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुए पोर्टल की सफलता के लिए शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper