न्यू डे न्यू हेयरकट के साथ तैयार हैं कैटरीना, ‘टाइगर’ इमोजी के साथ नए लुक को किया शेयर

सलमान खान और कैटरीना कैफ के प्रशंसक उन्हें टाइगर और जोया के रूप में पर्दे पर वापस देखने का इंतजार कर रहे हैं. ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के दौरान और YRF स्टूडियो में कई सारे दृश्यों के बीच, कैटरीना ने अब सोशल मीडिया पर अपना नया रूप दिखाया और ‘टाइगर 3’ के बारे में प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई.

गुरुवार को, कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक स्टनिंग तस्वीर साझा की और उनके कैप्शन के साथ, ‘टाइगर 3’ के लिए उन्होंने कुछ हिंट भी दिया. स्टार ने अपने कैप्शन में ज्यादा खुलासा नहीं किया, लेकिन प्रशंसकों ने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैटरीना ने एक फोटो साझा की, जिसमें वो डेनिम शॉर्ट्स के साथ नीले रंग के टैंक टॉप में नजर आ रही हैं. वो कम से कम मेकअप के साथ एक स्टाइलिश हेयर कट में नजर आ रही हैं. उनकी मुस्कुराहट आपके दिन की चमक को एक बेहतर टच के साथ जोड़ती है. टाइगर फ्रैंचाइजी में अपने पिछले लुक से काफी कैज़ुअल दिखने के बावजूद भी फैन्स उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक थे. कैटरीना ने जो तस्वीर शेयर की वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, “न्यू डे न्यू हेयरकट न्यू फिल्म (टाइगर इमोजी)” पोस्ट पर कई प्रशंसकों ने कमेंट्स किए. एक प्रशंसक ने लिखा, “टाइग्रेस आ रही है.” एक अन्य ने लिखा, “टाइगर 3 के लिए ऑल द बेस्ट.” कैटरीना के एक प्रशंसक ने भी उत्साह व्यक्त किया और लिखा, “टाइग्रेस जोया वापस @katrinakaif है इसे # Tiger3 @beingsalmankhan @katrinakaif पर फिर से लाओ.”

इस बीच, ‘टाइगर 3’ कथित तौर पर 8 मार्च से शूटिंग होनी शुरू हुई है. सलमान खान हाल ही में शूटिंग के लिए निकले थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, YRF स्टूडियो में कैटरीना, सलमान और इमरान हाशमी के साथ एक मुहूर्त पूजा थी. इसके अलावा कैटरीना, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट जरिए निर्मित और गुरमीत सिंह इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper