पंचायत चुनाव ड्यूटी के दौरान पीठासीन अधिकारी की मौत, जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

सुलतानपुर: यूपी पंचायत चुनाव ड्यूटी के दौरान बीमार हुए पीठासीन अधिकारी की बीती रात जिला चिकित्सालय सुल्तानपुर में मौत हो गई। जांच में उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वह कोथरा खुर्द बूथ में ड्यूटी पर थे। शिक्षक शहर के पयागपुर मोहल्ले में रहते थे।

बूथ पर पीठासीन अधिकारी की एकाएक तबीयत खराब हुई तो उनको चांदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत ज्यादा बिगडने पर वहां से जिला चिकित्सालय लाया गया। आकस्मिक सेवा में भर्ती थे.अपने पीछे तीन पुत्रियां और एक पुत्र छोड़ गए हैं। पूरा परिवार सदमे में पयागीपुर सहित कोथरा गांव में शोक की लहर है।

आरोप है कि जिला प्रशासन के लोगों ने L2 हॉस्पिटल में भर्ती कराया। ऐसा किया होता तो शिक्षक की जान बच सकती थी। बीमार होने के बाद भी शिक्षक की ड्यूटी खारिज नहीं की और उसे ड्यूटी करने पर मजबूर किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper