पंजाब-बिहार समेत 4 मुख्यमंत्रियों से पीएम मोदी ने की फोन पर बात, कोरोना के हालात का लिया जायजा

नई दिल्ली: देश के कई राज्य इस समय कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे हैं। महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच आज (रविवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब, कर्नाटक, बिहार और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों से बात की। इस दौरान पीएम मोदी ने सभी राज्यों में कोरोना हालात का जायजा लिया और केंद्र द्वारा उन्हें पूरी सहायता पहुंचाने का भरोसा भी दिलाया। पीएम मोदी ने चारों मुख्यमंत्रियों को महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिए किए जा रहे उपायों की जानकारी भी दी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कोरोना वायरस के खिलाफ अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों बात कर रहे हैं साथ ही कोरोना वायरस की स्थिति का जायदा भी ले रहे हैं। महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप देश के हर कोने में देखने के मिला है। शनिवार को पीएम मोदी ने महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों से भी फोन पर बात की थी। वहीं बीते शुक्रवार पीएम मोदी ने मणिपुर, त्रिपुरा और सिक्किम के मुख्यमंत्रियों से भी बात की थी। इसके अलावा जम्मू कश्मीर और पुडुचेरी के उपराज्यपाल से भी फोन पर बात कर पीएम मोदी ने वहां के हालात जानने की कोशिश की थी।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। रविवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटों में देश में 4,03,738 नए कोरोना के केस सामने आए हैं और 4,092 लोगों की मौत हुई है, जिसके बाद देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2,22,96,414 हो गई है और कुल मौतों का आंकड़ा 2,42,362 पहुंच गया है। कोरोना के खिलाफ देश में टीकाकरण का अभियान भी तेजी से जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper