पंजाब में कांग्रेस को झटका, विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा औऱ बलविंदर सिंह लाडी भाजपा में शामिल

जालंधर: पंजाब विधानसभा चुनाव में भाजपा पूरी तरह से एक्टिव मोड में आ गए हैं। आज विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा एवं विधायक बलविंदर सिंह लाडी भाजपा में शामिल हो गए। दोनों कांग्रेस विधायक हैं और इन्होंने आज कांग्रेस छोड़ दी।

फतेहजंग सिंह बाजवा गुरदासपुर के कादियां से और बलविंदर सिंह लाडी श्री हरगोबिंदपुर से विधायक हैं। उनके साथ क्रिकेटर दिनेश मोंगिया और पूर्व अकाली विधायक गुरतेज सिंह घुड़ियाना भी भाजपा में शामिल हुए। इन सभी का दिल्ली में भाजपा के पंजाब चुनाव इंचार्ज गजेंद्र शेखावत ने स्वागत किया।

हाल ही में कुछ दिन पहले ही पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने फतेहजंग के हक में रैली की थी। जिसमें फतेहजंग को जिताने की अपील की थी। फतेहजंग बाजवा कैप्टन के करीबी हैं। उल्लेखनीय है कि यह वही फतेहजंग सिंह बाजवा हैं जिनके बेटे को सरकारी नाैकरी देने परव सियासी बवाल मचा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper