पंजाब-हरियाणा में शूटिंग करने नहीं दे रहे हैं किसान, रोकी गई फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की शूटिंग

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसान डटे हुए हैं। पिछले 70 दिनों से ज्यादा का वक़्त बीत चुका है और किसान पीछे हटने को तैयार नहीं है। वहीं सरकार के साथ किसान संगठनों के नेताओं की कई दौर की बातचीत हुई है लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकला। आंदोलन के समर्थन को लेकर बॉलीवुड में दो धड़ हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ही अपने विचार रख रहे हैं। किसानों की उन सितारों पर नजर है, जो उनके इस अंदोलन का समर्थन नहीं कर रहे हैं। इस ही क्रम में नाम आता है देओल परिवार का।

किसान अब इतना नाराज हो चुके हैं कि, वो अब पंजाब में देओल परिवार के किसी भी सदस्य की फिल्म शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं। हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन का जब समर्थन किया तो कई बॉलीवुड कलाकारों ने इसका जवाब दिया, जिसमे हेमा मालिनी भी शामिल थी। वहीं देओल परिवार बीजेपी से जुड़ा हुआ है। यही वजह है कि, देओल परिवार को हरियाणा और पंजाब में शूटिंग करने देने के मूड में किसान अब नहीं है।

बॉबी देओल की फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की इन दिनों शूटिंग चल रही है। जहां करीब 200 प्रदर्शनकारी किसानों ने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी। इसके बाद ही बिना शूटिंग किये बिना ही पूरे क्रो को वापस लौटना पड़ा। जब किसान शूटिंग रुकवाने पहुंचे तो बॉबी देओल वहां मौजूद नहीं थे। फ़िलहाल अब तक देओल परिवार के किसी भी सदस्य की इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गौरतलब है कि, पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि, मैं हैरान हूं कि, भारत जैसे खूबसूरत देश के बारे में ऐसी टिप्पणी ये लोग कर रहे हैं और देश के आंतरिक मामलों पर बोल रहे हैं। ऐसे लोग किसे खुश करना चाहते हैं और ऐसा करके करना क्या चाहते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper