पच्चीस हजार का इनामी लुटेरा गिरफ्तार, भेजा गया जेल

गोरखपुर: पच्चीस हजार का इनामी लुटेरा अब पुलिस की गिरफ्त में है। खोराबार थाना क्षेत्र के महेवा गांव के निवासी इस बदमाश का बहुत इलाके में बहुत आतंक था। अक्सर यह राहगीरों के मोबाइल और नकद लूट लेता था। गुरुवार को गिरफ्तार कर इसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस लाइन स्थित सभागार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि संदीप निषाद निवासी महेवा, थाना खोराबार बहुत ही खूंखार बदमाश है। इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। इतने बड़े इनामी बदमाश को गिरफ्तार करना पुलिस की कामयाबी है। इसकी गिरफ्तारी से न सिर्फ पुलिस और कानून के प्रति आस्था बढ़ेगी बल्कि बदमाशों के मन में भी कानून का भय पैदा होगा।

एसपी में मुताबिक यह बदमाश राहगीरों से मोबाइल लूट की ज्यादातर घटनाओं को अंजाम देता था। इस वजह से इसका क्षेत्र में काफी आतंक था। लोग अक्सर इसके एरिया से न गुजरने में ही अपना हित देखने लगे थे। इस वजह से पुलिस को भी निराशा का सामना करना पड़ रहा था लेकिन अब खोराबार पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर कामयाबी हासिल कर एक बार फिर खाकी पर विश्वास बनाये रखने का संदेश दे दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper