पढ़ने के मामले में जीरो निकली ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां,नंबर 3 तो है अनपढ़ के बराबर!

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो बहुत ज्यादा पड़े लिखे है, जिन्होंने फिल्मो में आने से पहले अपनी पढाई पूरी कर चुके थे लेकिन आज हम जिन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बता रहे है वो बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियां है लेकिन ये बेहद कम पढ़ी-लिखी है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

आलिया भट्ट

पढ़ने के मामले में जीरो निकली ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां,नंबर 3 तो है अनपढ़ के बराबर! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सिर्फ स्कूल तक ही पढाई की है। आलिया अपनी कॉलेज की पढाई नही कर पाई।

कंगना रनौत

पढ़ने के मामले में जीरो निकली ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां,नंबर 3 तो है अनपढ़ के बराबर! 2

बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत 12वीं क्लास में फेल हैं इसके बाद इन्होने पढाई छोड़ दी। लेकिन आज वे फिल्म जगत की पोपुलर अभिनेत्रियो में से एक है।

करिश्मा कपूर

पढ़ने के मामले में जीरो निकली ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां,नंबर 3 तो है अनपढ़ के बराबर! 3

90 के दशक के पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने फिल्म जगत में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन बता दे की करिश्मा ने कक्षा 5वी तक ही पढाई की है लेकिन फिर भी ये 90 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्री रही है।

सोनम कपूर

पढ़ने के मामले में जीरो निकली ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां,नंबर 3 तो है अनपढ़ के बराबर! 4

बॉलीवुड फिल्म जगत की जाने माने अभिनेता अनिल कपूर के बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री में से एक है लेकिन बता दे की सोनम ने सिर्फ 12वीं क्लास तक ही पढ़ी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper