पति की दोस्त को दिल दे बैठी पत्नी, Polyamoros Relationship में तीनों रहने लगे साथ

पति-पत्नी के बीच अक्सर रिश्ते किसी तीसरे के आ जाने की की वजह से बिगड़ने लगते हैं लेकिन अमेरिका के सिएटल (Seattle) से सामने आया मामला चौका देने वाला है। जहां शादी के बाद पति को पता चला कि उसकी पति ने बायसेक्सयूल (Bisexual) है और उसने पत्नी को उपहार के तौर पर लड़की को दिया, जिसे वो प्यार करती थी। अब बताया जा रहा है कि तीनों एक साथ रह रहे हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हैं।

अमेरिका (America) के रहने वाला यह कपल एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानता है और दोनों की प्रेम कहानी वहीं से शुरू हुई थी। पति का नाम जस्टिन (Justin) है, जो पेशे से एक कॉमेडियन है। उन्होंने बताया है कि एक शो के दौरान ही 2006 में रियल एस्टेट एसोसिएट कैटी रुपल (Katie Ruppl) से उनकी पहली मुलाकात हुई थी। जो जल्द ही प्यार में बदल गई और कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 2013 में शादी कर ली।

शादी पहले ऐसा बहुत कुछ था जो जस्टिन को नहीं पता था लेकिन जब बाद में कैटी ने अपने सीक्रेट खोले तो वो हैरान हो गया। कैटी ने पति को बताया कि वह बायसेक्सयूल है और इसे वो एक्स्प्लोर करना चाहती है। पत्नी ने बताया कि उसने जस्टिन की क्लेयर तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी थी, जिसके बाद वो उसके प्रति आकर्षित हो गई। जस्टिन का कहना है कि क्लेयर थोर्नहिल (Claire Thornhill) उसकी कॉलेज दोस्त है और जब पता चला कि कैटी क्लेयर पसंद करती है। तो उसने एक दोनों से एक साथ इस मुद्दे पर बात की।

वहीं क्लेयर ने का कहना है उसे लड़के और लड़की दोनों में ही इंट्रेस्ट है इसलिए जब जस्टिन से उससे बात की तो वो साथ रहने के लिए तैयार हो गई। तीनों के बीच ही रिश्ता है, जिससे पॉलीअमोरोस रिलेशनशिप रखने में उन्हें परेशानी नहीं हुई। उन्हें आपस में किसी बात को लेकर कोई परेशानी और जलन नहीं है। वो हर विषय पर साथ बैठकर चर्चा करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper