पति के दोस्त ने चाकू के बल पर ली महिला की अश्लील फोटो व वीडियो

लखनऊ: महानगर इलाके में रहने वाली महिला का पति के दोस्त ने चाकू के बल पर अश्लील फोटो व वीडियो बनाया। हद तो तब हो गयी, जब आरोपित ने फोटो व वीडियो फेसबुक और व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। विरोध करने पर आरोपित ने पीड़िता के पति को पीटा। 1090 पर शिकायत करने के बाद पीड़िता पति संग शिकायत लेकर महानगर कोतवाली पहुंची। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। मूल रूप से रायबरेली निवासी दम्पत्ति परिवार संग निशातगंज में किराए पर रहते हैं।

पीड़िता का पति बासमण्डी स्थित एक होटल में काम करता है। पति के साथ ही रायबरेली निवासी करन भी काम करता है। एक ही जिले के होने के चलते करन व पीड़ित के बीच अच्छी दोस्ती हो गयी। इसके बाद करन सिंह उसके घर आने-जाने लगा। पीड़िता ने बताया कि शुरुआत से ही करन के नियत खराब थी। जिसके चलते वह पति से उसे घर न लाने की बात कहती थी। बावजूद पीड़ित पत्नी की दस्तक को समझ नहीं पाया।पीड़िता ने बताया कि इसी बीच करन पति की गैर मौजूदगी में घर आने लगा। एक दिन करन ने उसपर चाकू तान दिया और मारने की धमकी देकर अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। सिर्फ इतना ही नहीं करन ने उसे बदनाम करने के लिए वीडियो व फोटो व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दिया।

उक्त करतूत का पता चलने पर पीड़ित के पति ने करन से हरकत का विरोध किया तो उसने मारपीट की।पीड़िता ने वूमेन पॉवर लाइन पर शिकायत की लेकिन कोई मदद नहीं मिली। पीड़िता ने मामले की शिकायत महानगर कोतवाली पर की। पीड़िता ने बताया कि आरोपित करन अभी भी अलग-अलग नम्बरों से उसे धमका रहा है। इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर करन सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper