पति के लिए छोड़ दिया एक्टिंग करियर, मुस्लिम धर्म छोड़कर अपनाया हिंदू धर्म !

प्यार के लिए लोग न जाने क्या-क्या दांव पर लगा देते है. कोई अपनी जान कुर्बान कर देता है, तो कोई उभरता हुआ करियर बर्बाद कर बैठता है. प्यार में इंसान सचमुच अंधा हो जाता है. वह सिर्फ अपने प्यार के बारे में सोचता है. उन्हें न तो भविष्य की चिंता होती है, ना ही अपने आप की. उनका मकसद सिर्फ अपने प्यार को हासिल करना होता है. इस बात की पुष्टि टीवी अभिनेत्री आमना शरीफ को देखकर हो जाएगी.

कहीं तो होगा‘ से अपने करियर की शुरुआत

टीवी जगत में आमना शरीफ का जाना पहचाना नाम है. लेकिन वह अब अभिनय की दुनिया से काफी दूर जा चुकी है. आमना शरीफ ने साल 2003 में टीवी शो ‘कहीं तो होगा‘ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस खूबसूरत टीवी अभिनेत्री ने ‘होंगे जुदा ना हम‘ और ‘नायिका‘ टीवी शो में भी अभिनय किया है.

आमना शरीफ ने साल 2013 में ‘अमित कपूर’ से शादी रचाई. शादी से पहले आमना शरीफ और अमित कपूर एकदूसरे को डेट कर चुके हैं. शादी के बाद आमना ने न सिर्फ अपना एक्टिंग करियर छोड़ा बल्कि पति के लिए धर्म भी बदल दिया. उन्होंने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया. आमना शरीफ अब अभिनय को भूलकर परिवारिक जिंदगी में व्यस्त हो चुकी है.

शादी से पहले आमना शरीफ कई सारे म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी है. लेकिन अब अपने पति के लिए अभिनय को छोड़ चुकी है. आमना शरीफ और अमित कपूर का एक बेटा भी है. उसका नाम आर्यन कपूर है.

आमना शरीफ को टीवी जगत से दूर होकर काफी समय बीत चुका है लेकिन उन्हें चाहनेवालों की संख्या अभी भी कम नहीं हुई है. आमना शरीफ टीवी शो के अलावा फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है.

सोशल मीडिया पर भी बहुत कम एक्टिव

अभिनेत्री आमना शरीफ ने साल 2014 में आयी फिल्म ‘एक विलन‘ के साथ ‘आलू चाट‘, ‘आओ विश करें‘ और ‘शक्ल पे मत जा‘ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. आमना शरीफ लाइमलाइट से दूर जाने के बाद सोशल मीडिया पर भी बहुत कम एक्टिव रहती है.

अपने पति के लिए उभरता हुआ करियर बर्बाद करनेवाली और प्यार के खातिर अपना धर्म बदलनेवाली अभिनेत्री आमना शरीफ के बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में दर्ज करें.

यह लेख आपको पसंद आया हो तो लाइक और शेयर करें. रोजाना मनोरंजन जगत से जुड़ी वास्तविक खबरें पाने के लिए हमें फॉलो करें ताकि हमारी हर खबर आपको मिलती रहे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper