पति के साथ इस आलीशान घर में रहती हैं नुसरत जहां, देखिए तस्वीरें

पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती है। आए दिन नुसरत अपनी कई-कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। इन फोटोज में नुसरत जहां की खूबसूरती के साथ-साथ उनके घर का भी खूबसूरत नजारा दिखता है। तो आईए दिखाते है नुसरत जहां के घर की तस्वीरे।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां कोलकाता में अपने बिजनेसमैन पति निखिल जैन के साथ रहती है। शादी के बाद ये कपल इस आलीशान घर में शिफ्त हो गया। इस कपल का ये घर काफी खूबसूरत और काफी लग्जरी है।

ये इस कपल के घर का लिविंग एरिया है, जिसमे कई तरह के सोफे है। इस एरिया में दोनों कई तरह की पार्टी करते है।

ये एरिया नुसरत का फोटोशूट का बेस्ट एरिया है। यहां वो अक्सर अपना फोटोशूट करवाती है।

नुसरत  ने अपने घर को बड़ी खूबसूरती से सजाया हुआ है। इस घर मेंएक्ट्रेस और उनके पति निखिल की पसंद का सामान है। फिर चाहे वो होम डेकोरेऩश का ही क्यों न हो।

इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने किचन एरिया में बैठी हुई नजर आ रही है। जहां वो केक बनाती दिखाई दे रही है।

इस फोटो में नुसरत की खूबसूरती के साथ साथ उनके घर का बैगग्राउड भी नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस के घर में एक पेटिंग रुम है जहां वो खुद पेंटिंग करती है। नुसरत को पेंटिंग करने का बहुत शोक है।

इस घर में एक मंदिर भी है जहां कई सारें भगवान की मूर्तियां रखी है। कहने को नुसरत मुस्मिल है लेकिन उन्होंने हिंदू लड़के से शादी की और शादी के बाद सारे हिंदू-रीति रिवाजों को मनाती हैं।

बता दें नुसरत और निखिल ने साल 2019 में शादी की थी। दोनों की शादी तुर्की के बोडरम शहर में हुई थी। निखिल कोलकाता के बड़े बिजनेसमैन हैं, जिनका ’रंगोली’ साड़ी के नाम से कारोबार है। शादी से पहले तक नुसरत इसी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर थीं।

तो वहीं नुसरत बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से जीतीं हैं। सांसद नुसरत जहां अपनी शादी के बाद  25 जून को संसद में शपथ के दौरान सिंदूर और मंगलसूत्र पहनकर पहुंची थी। इसके बाद मौलवियों ने उनकी निंदा की थी।

नुसरत जहां के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म स्वास्तिक संकेत (Swastik Sanket) की शूटिंग पूरी की हैं। आपको बता दें नुसरत कि इस फिल्म के डायरेक्टर हैं साईंतन घोषाल। वहीं यह फिल्म नुसरत की 23 वीं फिल्म होगी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper