पति के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा। थाना एत्मादपुर क्षेत्र में पति के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म और लूट की घटना में शामिल तीन युवकों में से एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार दोपहर को नोएडा कट से गिरफ्तार कर लिया है। उससे लगातार पुलिस पूछताछ कर अन्य दो साथियों की तलाश और घटना की जांच में लगी है। उधर, पीड़ित का मेडिकल अन्य जांच कराई जा रही है।

घटना सोमवार शाम की है मौसम अपनी पत्नी जन्नत को कुबेरपुर से अपनी ससुराल शाहदरा छोड़ने के लिए जा रहा था। आगरा-फिरोजाबाद रोड़ पर झरना के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और दोनों को जंगल में ले गए। वहां उनके कपड़े उतरवाए और गलत काम करने को कहा, न करने पर खुद करने की धमकी दी। आरोपियों ने अपने मोबइल में दोनों के फोटो खींच लिए और उसके बाद एक ने एक-एक कर जन्नत के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद मारपीट की और नकदी, गहने भी लूट लिए। पति-पत्नी ने इसकी एफआईआर थाना एत्मादपुर में नामवार दर्ज कराई। जिसमें गौरी राजपूत, मोनू के के आलावा एक अज्ञात व्यक्ति का नाम लिखाया। गौरी राजपूत और मोनू शाहदारा के ही रहने वाले है।

आईजी नवीन अरोरा ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में नामजद दो आरोपियों में से एक गौरी शंकर उर्फ गौरी राजपूत पुत्र कृष्णपाल निवासी इन्द्रा ज्योति नगर शाहदरा थाना एत्माद्दौला को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। इसके अलावा महिला का मेडिकल परीक्षण और अन्य जांच कराई जा रही है। पुलिस की टीम घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper