पति को दिन-रात लड्डू खिलाती थी पत्नी, पति ने ले लिया बड़ा फैसला, ये है वजह

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में तलाक मांगने की वजह का एक बड़ा मजेदार केस सामने आया है। यहां पति ने अपनी पत्नी से इसलिए तलाक मांगा क्योंकि वह हर वक्त उसे लड्डू खिलाती रहती थी। पति का कहना है कि उसकी पत्नी किसी तांत्रिक के कहने पर ऐसा कर रही है. पति ने बताया कि वह कुछ समय पहले बीमार पड़ गया था तब उसकी पत्नी किसी तांत्रिक के पास गई थी, जिसने उसे पति को लड्डू खिलाने की सलाह दी थी।

मामला सामने आने के बाद दंपत्ति को सुलह के लिए परामर्श केंद्र में बुलाया गया. यहां अधिकारियों को शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी उसे सुबह चार और शाम को चार लड्डू खाने के लिए देती है। इतना ही नहीं उसने बताया कि इस बीच उसकी पत्नी उसे कुछ और खाने भी नहीं देती है।

दंपत्ति की शादी को 10 साल हो चुके हैं। परामर्श केंद्र के अधिकारी तलाक लेने की इस वजह को लेकर परेशान हैं। अधिकारी का कहना है, “हम परामर्श के लिए दंपति को बुला सकते हैं, लेकिन हम महिला के अंधविश्वास का इलाज नहीं कर सकते। उसका विश्वास है कि लड्डू उसके पति को ठीक कर देगा और इसके अलावा वह कोई बात मानने को तैयार नहीं है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper