पति ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पत्नी की फोटो फेसबुक पर की पोस्ट

फिरोजाबाद । यूपी के फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाली घटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी की नहाते हुए फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दी, क्योंकि वह फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाना चाहता था। पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के जसराना में पुलिस ने भी व्यक्ति के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत के मुताबिक महिला का पति दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है और सर्कस में काम करता है। पत्नी ने कहा कि वह सोशल मीडिया का दीवाना है।

उसने कहा कि, वह अक्सर अपने पति से वीडियो कॉल के जरिए बात करती थी और ऐसे ही एक मौके पर उसने नहाते समय उसे रिकॉर्ड किया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया। जब उसे पता चला तो उसने उससे कहा कि उसने अपने फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए ऐसा किया है। बाद में जब पत्नी ने पति से जब उस तस्वीरें हटाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।

एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने कहा कि, पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और दंपति को जल्द ही बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper