पति ने किया पत्नी का कन्यादान, प्रेमी को दिया गजब का उपहार जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में इस समय एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करवा दी. इतना ही नहीं पत्नी और उसके प्रेमी को उपहार के तौर पर ढाई साल का अपना बच्चा भी दे दिया. कई लोग इस शादी के गवाह भी बने

दरअसल मामला कुछ इस तरह है. भागलपुर की खिरीबांध पंचायत के सालेपुर गांव का एक शख्स अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था. उसका एक ढाई साल का बेटा भी था. इसी दौरान किसी मामले में उस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल जाना पड़ा. इसी बीच उस शख्स की पत्नी के संबंध मकान मालिक के बेटे मोनू से हो गए. बात इतनी बढ़ी के दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए.

जब महिला का पति जेल से छूटकर वापस आया तो पत्नी की करतूत उसके सामने आ गई. फिर अचानक उसने ऐसा फैसला लिया कि सुनकर अन्य लोग हैरान हो गए. उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी मोनू के साथ कराने का मन बना लिया. फिर ग्राम पंचायत भवन में सरपंच पवन कुमार साह समेत कई लोगों की मौजूदगी में उसने दोनों की शादी करा दी.

उसने अपना ढाई साल का बेटा भी पत्नी और उसके प्रेमी को उपहार में दे दिया. बताते चलें कि अपनी पत्नी की शादी कराने वाले काजबलीचक निवासी युवक की शादी करीब 4 साल पहले गोड्डा जिला के एक गांव में हुई थी. उसके बाद वो सालेपुर आकर किराए के मकान में रहने लगा था. अब ये मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper