पति ने घर पर नहीं मारा चूहा, गुस्से में लाल पत्‍नी ने दांत से काट दिया प्राइवेट पार्ट

लुसाका: अफ्रीकी देश जांबिया से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जांबिया की महिला ने पति के घर में परेशानी पैदा कर रहे एक चूहे को नहीं मारने पर अपने पति के प्राइवेट पार्ट को दांत से काट डाला। पत्‍नी मुकूपा की इस हैवानियत के बाद पति अब्राहम मुसोंदा बुरी तरह से घायल हो गए हैं। अब्राहम को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

जांबियन ऑब्‍जर्वर की रिपोर्ट के मुताबिक कितवे कस्‍बे में प‍त्‍नी मुकुपा अपने दोस्‍तों के साथ शराब पीने के बाद उसने घर में चूहे को देखा। इससे वह गुस्‍से से भड़क उठी और उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को दांत से काट दिया। कोप्‍परबेल्‍ट में डेप्‍युटी पुलिस कमिश्‍नर बोथवेल नमुस्‍वा ने कहा कि पति और पत्‍नी अब अलग चुके हैं। नमुस्‍वा ने कहा कि पति और पत्‍नी एक ही घर में दो अलग-अलग कमरों में रहते हैं।

मुकुपा ने दावा किया कि चूहा उसके कमरे में आकर परेशान करता था और उसने अब्राहम से कहा कि वह उसे मार दे। अब्राहम ने जब चूहे को मारने से मना कर दिया तो पत्‍नी ने गुस्‍से में आकर दांत से उसका पेनिस ही काट दिया। खून से लथपथ अब्राहम को अस्‍पताल ले जाया गया है और इलाज चल रहा है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला के खिलाफ पुलिस ने कोई ऐक्‍शन लिया या नहीं। उधर, इस घटना की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper