---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

पति ने नवविवाहिता से जबरन बनाया अप्राकृतिक यौन संबंध, खींची अश्लील तस्वीरें

पुणे। पुणे में एक नवविवाहिता ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए मजबूर करने और उसके अंतरंग तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाते उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है।

जिसके बाद भोसाड़ी एमआईडीसी पुलिस ने शनिवार को 31 वर्षीय आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने अपनी ननद और ससुर के खिलाफ एक एसयूवी गाड़ी खरीदने के लिए पैसे मांगने और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 377, 354, 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिकायत में महिला ने कहा है कि उनकी शादी मई में हुई थी जिसके बाद वे हनीमून के लिए गोवा गए थे।

भोसाड़ी एमआडीसी पुलिस अधिकारी ने बताया, महिला के पति को शक था कि उसका शादी से पहले उसके किसी दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग था। महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसके साथ होटल में बलात्कार किया और उसके साथ दबाव डालकर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। उसने महिला की नग्न तस्वीरें भी खींची।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper