पति ने हैवानियत की पार की हदें, जोर से मारी पत्नी के पेट पर लात- गर्भ में पल रहे छह माह के बच्चे की हुई मौत

जमुई: बिहार के जमुई से एक दल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर ससुराल वालों ने एक महिला की जमकर पिटाई की जिसकी वजह से गर्भ में पल रहे छह माह के बच्चे की मौत हो गई।

हैरान कर देने वाला यह मामला जमुई के ताना इकेरिया गांव का बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़िता प्रियंका कुमारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। खबर के मुताबिक प्रियंका की शादी एक साल पहले धर्मवीर से हुई थी। महिला का कहना है कि शादी के एक माह बाद से ही ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे। सास मंजू देवी, गोतनी जूली देवी, ननद पुनीता देवी और पति धर्मवीर पासवान लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे थे।

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 2 सितंबर यानी शनिवार को सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद पति वीरेंद्र पासवान ने पेट में लात से मारा जिस की वजह से गर्भ में पल रहे 6 माह के बच्चे की मौत हो गई।

प्रियंका ने बताया कि ससुराल वालों ने किसी डॉक्टर को नहीं बुलाया. एक दाई को बुलाकर मरा हुआ बच्चा पेट से निकलवाया। प्रियंका के पिता वीरेंद्र पासवान का कहना है कि सूचना मिलने पर वो इकेरिया गांव पहुंचे और फिर मृत बच्चे को लेकर महिला थाना आ गए। महिला थाना में देर शाम मामला दर्ज किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper