पति से बोली पत्नी, हमारे रहते किसी और के नहीं हो सकते तुम और काट दिया गुप्तांग

भुवनेश्वर: विवाहेतर संबंध के संदेह में एक महिला ने अपने पति का गुप्तांग काट दिया। घटना ओडि़सा की बतायी जा रही है। ओडिशा के नबरंगपुर जिले में एक महिला को अपने पति पर शक था कि वह किसी अन्य महिला के साथ विवाहेतर संबंध में है। पुलिस ने कहा कि उदयपुर गांव के सादासिबा हरिजन, रविवार रात खाना खाने के बाद सो रहे थे। इसके बाद उसकी पत्नी ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसका गुप्तांग काट दिया।

तंटुलिखुंती पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तारिक अहमद ने बताया कि सदासिबा हरिजन और उनकी पत्नी गांव की ही एक महिला को लेकर लड़ते थे। पत्नी का आरोप है कि उक्त महिला के साथ उसके पति का प्रेम संबंध है। पुलिस का कहना है कि रात के खाने से पहले दंपति में झगड़ा हुआ था। जब सादासिबा हरिजन सो गया तो उसकी पत्नी ने उसका गुप्तांग काट दिया।

उसकी चीखें सुनकर परिवार के लोग जाग गए और आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। सदासिबा की हालत स्थिर बताई जा रही है। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने कहा कि सदासिबा हरिजन ने दावा किया कि उसका कोई विवाहेतर संबंध नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper