पति है कहकर प्रेमी के साथ क्वारंटीन हो गई महिला, ऐसे खुली पोल

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नागपुर में जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। नागपुर में एक महिला कांस्टेबल ने अपने प्रेमी के साथ क्वारंटीन होने के लिए उसे अपना पति बता दिया। इस मामले का खुलासा भी बहुत ही दिलचस्प तरीके से हुआ। यह घटना महाराष्ट्र के नागपुर के बजाजनगर पुलिस स्टेशन में हुई। जहां एक महिला कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे क्वारंटाइन होने के लिए क्वारंटीन सेंटर भेज दिया जहाँ महिला कांस्टेबल ने कहा कि स्टाफ उसका पति डाक विभाग में काम करता है। तो उन्हें भी क्वारंटाइन किया जाना चाहिए।

जानकारी के अनुसार, महिला कांस्टेबल ने अपने पति के नाम पर प्रेमी को ही क्वारंटीन करवा दिया। लेकिन महिला का प्रेमी शादीशुदा था, जब वह तीन दिन तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी को इसके बारे में पता चला। उसकी पत्नी तीन दिनों तक उसके के लिए थाने आती रही। पत्नी को पता चला कि उसके पति को क्वारंटाइन किया गया है तो वह क्वारंटाइन केंद्र तक भी पहुंच गई। लेकिन उसे अंदर जाने से रोक दिया गया।वहां उसे पुरे मामले की जानकारी हुई। फिर वह बजाजनगर पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी डॉ. भूषण कुमार उपाध्याय ने मामले की जांच के आदेश दिए।

पुलिस ने बताया कि महिला कांस्टेबल की शादी नहीं हुई है। जब यह पता चला कि कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया। इसके बाद वह व्यक्ति के साथ क्वारंटाइन केंद्र में गई। तब पता चला कि महिला कांस्टेबल जिसने स्टाफ मेंबर को अपना पति बताया था, वह उसका प्रेमी था। जो पोस्ट सेक्शन में काम करता है। मामला सामने आने के बाद दोनों को अलग कर दिया गया।जानकारी के अनुसार महिला कांस्टेबल और पुरुष पिछले साल अक्टूबर में मिले थे और तब से दोनों संपर्क में हैं। दोनों एक रिश्ते में थे। लेकिन मामला सामने आने पर दोनों को बाद में अलग कर दिया गया।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में वृद्धि जारी है। शनिवार को पूरे महाराष्ट्र से कोरोना वायरस के 90,000 से अधिक मामले सामने आए। फ़िलहाल पुणे और मुंबई की स्थिति सबसे गंभीर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper