पत्नि को प्रेमी के साथ इस हाल में देख बेकाबू हुआ मिस्त्री, बरसा दिए हथौडे, नजारा देख पुलिस भी सहमी

गाजियाबाद. गाजियाबाद के विजयनगर के सेक्टर-नौ में रविवार रात राजमिस्त्री किशन ने पत्नी सीमा (28) के सिर पर हथौड़ से वार कर हत्या कर दी। सीमा बच्चों के साथ अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कह रही थी। इसी बात पर गुस्सा होकर आरोपी ने घटना को अंजाम दे डाला।

पुलिस ने किशन को गिरफ्तार कर लिया है। मूलरूप से फरुर्खाबाद निवासी किशन तीन साल से सेक्टर-नौ में किराये के मकान में रह रहा है। किशन और सीमा के तीन बच्चे हैं। किशन टाइल्स लगाने का काम करता है जबकि सीमा नोएडा स्थित एक कंपनी में काम करती थी।

पूछताछ में किशन ने बताया कि सीमा के अपने सहकर्मी एक युवक के साथ प्रेम संबंध हो गए थे। उसे यह पसंद नहीं था। उसके विरोध करने पर सीमा उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने की बात करती थी।

पुलिस पूछताछ में किशन ने बताया कि उसने सीमा को एक दिन उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। उसने प्रेमी ने सीमा के गले हाथ डाला हुआ था। यह देखकर उसका गुस्सा बढ़ गया। घर पहुंचकर उसने सीमा को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर दी। किशन ने पुलिस से कहा कि उसे पछतावा हो रहा है।

घायल अवस्था में पुलिस ने सीमा को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां सोमवार को सीमा की मौत हो गई।

एसीपी नगर अंशु जैन ने बताया कि सीमा के भाई तहरीर पर पति किशन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त हथौड़ा बरामद कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper