‘पत्नी को अश्लील फिल्म दिखाकर करता था वैसी ही डिमांड’, हैरान कर देने वाला है मामला

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में एक महिला ने SSP दफ्तर पहुंचकर अपने पति के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि उसका पति फ़ोन पर पोर्न फिल्म दिखाकर जबरन अप्राकृतिक सेक्स करता है। जब मैनें यह बात अपनी सास को बताई तो उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया तथा बोला कि जो मेरा बेटा बोल रहा है, वो चुपचाप करती रहो। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट भी की गई।

पीड़िता की मां ने कहा कि बेटी का पति गंदी-गंदी फिल्म दिखाकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता है। जब मेरी बेटी ने अपनी सास को यह बातें बताई तो उसने यह बोला कि ऐसा होता रहता है। मैं इसमें क्या करूं। ऐसा सबके साथ होता है। पीड़िता की मां ने कहा कि मेरी बेटी शर्म के कारण यह सब किसी को नहीं बताया सबकुछ चुपचाप सहती रही।

वही जब बेटी ने इसका विरोध किया तो पति, देवर, ससुर एवं सास ने पीट-पीटकर इसका बुरा हाल कर दिया। शादी के कुछ दिन तो सब सही रहा पर कुछ दिन पश्चात् बेटी को प्रताड़ित किया जाने लगा। हम लोग SSP दफ्तर आए हैं हमारे कागज जमा कर लिए गए हैं। हालांकि, अभी तक इस मामले को लेकर किसी पुलिस अफसर ने कोई बयान नहीं जारी किया है। वहीं पीड़िता के शिकायत सभी कागज पुलिस ने अपने समीप रख लिए हैं, ऐसे में उसे उम्मीद जागी है कि इन्साफ प्राप्त होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper